Video Dekh Kar Paise Kamane ka tarika

Video Dekh Kar Paise Kaise Kamaye In Hindi  

Internet par paiso ki khan hai. internet paiso ka ek aisa sagar hai. jisme insan jitna andar jayega. utna paisa kamayega. Online paise kamane ka sabse bada platform blogging mana jata hai. par aaj ham is post me apko batayenge ki Video Dekh Kar Paise Kaise Kamaye?

jis tarah log youtube par video dekh kar paise kamate hain. usi tarah aap un videos ko sif dekh kar monthly handsome salary ki tarah paa sakte hain.
aaj internet par online paise kamane ke tariko ki bharmar hai. agar aapko internet me zara bhi intrest hai. to aap ye samjhiye ki aap berozgar nahi hain.
online paise kamane ke asan tarike to bahut hain. par Mobile me online video dekh kar paise kamane se zyada asan koi tarika nahi hai. kyuki isme apko sirf video dekhna hota hai.
Isse pahle ki post me maine apko ads dekh kar paise kamane ki asan si tips di thi. agar aapne nahi padhi hai. to aap yaha se padh le.
To Chaliye ab jante hain ki android phone se Videos dekh kar paise kaise kamaye. aur usse related sari jankari step by step step di jayegi.

Video dekh kar paise kaise kamaye 

Step By Step:-
Iske Liye Apko sabse pahle ek MVB naam ki Aplication download karna hogi. aplication apko play store par mil jayegi. aplication install karle. play store par ye app my video bank ke naam se hai.
Step 1 – MVB App ko install karne ke baad aap us application ko open kare.
Step 2 – Open karne ke baad 2 option aynge. 1st login ka aur 2nd Register
Step 3 – register ke option par click kijiye.
Step 4 – Jo Informtion apse mangi jaye usko fill kar de.
Step 5 – Uske baad aapse kuchh details mangi jayengi. jaise
  • Apka Naam Enter kare.
  • Mobile Number dale jo apke paas moujud ho.
  • Jis state se hain wo state bhare.
  • city ka naam dale.
  • Apni marzi ka strong password dale.
  • wahi password dubara dale.
  • terms and condition par tick kare.
  • uske  baad information check kakre register karde.
Register karne ke baad new page open hoga. waha apse OTP code manga jayega. apne jo number enter kiya hai. us number par ek OTP code ayega. us code ko waha enter karke submit karde.
Ab ap videos dekh ka paise kamane ke liye taiyar hai. submit karne ke baad apke samne new page open hoga. usme bahut sare videos honge. Ek video ko dekhne ka apko 5 rupees milega.
1st video ko Play kare. jab aap video dekh lenge tab apke app me 5 rupees aa jaynge. isi tarah aap jitni video dekhte rahnge apke app me 5 rupay per video add hota rahega.
Video dekh kar kamaye gaye paiso ko aap bank me bhi tarnsfer kar sakte hain. par iske liye apke app me minimum 2000 rupees hona chahiye.
chahe to ap 5 din ke andar hi 2000 rupees ki videos dekh sakte hain. jaise hi apke apke app me 2000 rupay ho jaye. aap unhe bank me trasfer kar sakte hain.
Is tarah aap internet se video dekh kar paise kama sakte hain. aur agar aap internet par hi apna career banana chahte hain. to aap hamare blog ko subscribe zarur kare. aur facebook page ko like karna na bhoole.
Next Posts me ham apko aur bhi new online paise kamane ki tricks ke bare me batate rahnge. jude rahiye sharethis india ke sath aur banaye apna future bright.
Video dekh kar paise kaise kamaye. is post se judi extra help ke liye aap apna sawal comment me puch sakte hain. asha krta hu apko jankari pasand aai hogi. agar post pasand aai to social media par logo ko video dekh kar paise kamane ki ye trick share zarur kare.

Facebook Comment